मज़दूरों के मसीहा बने सोनू सूद को अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा ऐड मिल गया

सोनू सूद प्रवासी मज़दूरों के लिए असली हीरो बन चुके हैं. वो लगातार इस कोशिश में हैं कि ज़्यादा से ज़्यादा मज़दूरों को उनके घर पहुंचाया जा सके. हर तरफ उनके काम की जमकर चर्चा हो रही है. इसी का नतीजा है कि पेप्सी कोल्ड ड्रिंक की कंपनी पेप्सिको ने सोनू से इंस्टाग्राम कैंपेन करवाया है. ये कैंपेन कॉन्टैक्टलेस ग्रीटिंग्स (संपर्क रहित मेलमिलाप) पर फोकस करता है और फिजिकल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा देता है.

सोनू ने 3 जून के दिन पेप्सी के थीम सॉन्ग को प्रमोट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला. लिखा,

सोनू खुद पेप्सिको के कैंपेन के लिए कहते हैं,

‘एक पब्लिक फिगर के तौर पर हमारी ज़िम्मेदारी है कि हम अपनी और दूसरों की सुरक्षा के महत्व के बारे में बात करें. मैं पेप्सी के सोशल डिस्टेंसिंग वाले कैंपेन में पार्टनर बनकर गर्व महसूस कर रहा हूं.’

इंस्टाग्राम पर सोनू के 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं, तो ज़ाहिर सी बात है पेप्सिको का ये कैंपेन तेज़ी से फैल जाएगा. ये सोनू की लाइफ का अब तक का सबसे बड़ा ब्रांड एसोसिएशन है.

‘इकॉनमिक टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पेप्सिको के ब्रांड कंसल्टेंट हरीश बिजूर कहते हैं,

‘हम चिंताओं से भरे वक्त से गुज़र रहे हैं. इस वक्त सेलिब्रिटीज़ अपने वर्कआउट और कुकिंग के वीडियो डाल रहे हैं, जो कंज्यूमर्स से कोई जुड़ाव नहीं रखते. वहीं सोनू सूद जैसे लोग सच में बाहर जा रहे हैं और लोगों के लिए काम कर रहे हैं.’

कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि ऐसे मुश्किल वक्त में ज़िम्मेदार के जैसा बर्ताव करना जरूरी है. उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग नया सच है, तो ऐसे में लोगों को एक-दूसरे से मिलने के तरीके को भी बदलना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *